Bhopal News: मेघदूत होटल में बलात्कार 

Share

Bhopal News: चीन से एमबीबीएस करने वाली युवती को मेडिकल प्रैक्टिस का लायसेंस देने के बहाने बुलाकर दिया वारदात को अंजाम, सोशल मीडिया के जरिए आरोपी से हुई थी दोस्ती, केस डायरी देवास से भोपाल आई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चीन से एमबीबीएस करने वाली एक युवती से बलात्कार किया गया। यह वारदात भोपाल शहर के मंगलवारा (Mangalwara) थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में एफआईआर देवास जिले में हुई थी। घटना मेघदूत होटल में हुई थी। इसलिए केस डायरी मंगलवारा थाने को भेजी गई। आरोपी से सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता की पहचान हुई थी। उसने दस हजार रुपए में उसे मेडि​कल प्रैक्टिस करने का लायसेंस दिलाने के बहाने होटल में बुलाया था।

खाने में मिलाया था नशीला पदार्थ जिसके बाद बेसुध हुई

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 28 साल है। वह मूलत: देवास (Dewas) जिले में रहती है। उसने चीन से मेडिकल का कोर्स किया है। इस कारण उसे भारत में मेडिकल प्रैक्टिस का लायसेंस मिलने में परेशानी हो रही थी। इस दौरान इंस्टाग्राम के जरिए वह आरोपी मोहित सिंह शेखावत (Mohit Singh Shekhawat) के संपर्क में आई। पहले दोनों के बीच चैटिंग होती थी। फिर उसके साथ फोन पर बातचीत भी होने लगी। एक दिन पीड़िता ने अपनी समस्या उसको बता दी। इसके बाद आरोपी बोला कि वह उसको लायसेंस दिला देगा। इसके बहाने उसे 17 सितंबर को भोपाल बुलाया। वह उसको मंगलवारा स्थित मेघदूत होटल (Meghdoot Hotel) में ले गया। उसका कहना था कि दस हजार रुपए लेकर वह उसको लायसेंस दिला देगा। इस दौरान आरोपी ने होटल में उसे लचं भी दिया। वह खाते ही पीड़िता बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का कहना है कि उसे नशा होने जैसा अहसास हुआ था। इसके बाद वह देवास पहुंची और वहां थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया। मामले की जांच एसआई सुरेश सिंह (SI Suresh Singh) कर रहे है। मंगलवारा पुलिस ने प्रकरण 140/24 कायम कर लिया है। पुलिस आरोपी के मोबाइल के जरिए उसकी लोकेशन का पता लगा रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बिल्डिंग मटैरियल ट्रेडर्स को दिया धोखा
Don`t copy text!