Bhopal News: बारह साल के बच्चे ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: छठवीं कक्षा का पेपर बिगड़ जाने से चल रहा था दुखी, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। परीक्षा में पेपर बिगड़ने से दुखी होकर बारह साल के बालक ने फांसी लगा ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, प्राथमिक जांच में यह बातें सामने आई है।

मौसी ने दी थी पुलिस को खबर

थाना प्रभारी सुरेश चंद्र नागर (TI Suresh Chandra Nagar) ने बताया कि घटना पटेल नगर (Patel Nagar) इलाके में हुई है। यहां प्रकाश साहू (Prakash Sahu) का परिवार रहता है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। वह मजदूरी करता है। उसके बारह वर्षीय बेटे अंकित साहू (Ankit Sahu) ने फांसी लगाई हैं। इस बात की सूचना 01 अक्टूबर की रात लगभग सात बजे पुलिस को पूनम प्रजापति (Poonam Prajapati) ने दी थी। वह अंकित साहू की मौसी है। अंकित साहू छठवीं कक्षा में पढ़ता था। उसका पिछले दिनों पेपर बिगड़ गया था। जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रहा था। वह पढ़ाई में भी कमजोर था। इस संबंध में कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिल सका है। मामले की जांच एएसआई राकेश शुक्ला (ASI Rakesh Shukla) कर रहे हैं। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 72/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: पलंग से गिरकर कांस्टेबल की मौत
Don`t copy text!