Bhopal News: ई—कॉमर्स कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: डिलीवरी ब्यॉय का करता था काम, सुसाइड की वजह नहीं हुई साफ, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। ई—कॉमर्स कंपनी के लिए काम करने वाले एक डिलीवरी ब्यॉय ने खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। अभी तक सुसाइड की कोई ठोस वजह साफ नहीं हुई है। पुलिस ने शव हमीदिया अस्पताल में पीएम के लिए भेज दिया हैं।

परिजनों के बयान दर्ज करेगी पुलिस

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार विष्णु मीना (Vishnu Meena) पिता हीरालाल उम्र 24 साल यहां विकास नगर (Vikas Nagar) बस्ती में रहता था। उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। वह डिलीवरी ब्यॉय का काम करता था। पुलिस ने बताया कि विष्णु मीना के पड़ोसी ने देखा की उसने लंबे समय से गेट नहीं खोला। उसने 27 अगस्त की दोपहर तीन बजे खिड़की से देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसको फंदे से उतारकर परिजन हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान अभी नहीं हो पाए हैं। इस कारण कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जिस कारण आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। मामले की जांच एएसआई परमानंद शाक्या (ASI Parmanand Shakya)  कर रहे है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 45/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore Honey Trap: जेलर को क्लीन चिट, वायरल करने वाले की शामत
Don`t copy text!