Bhopal News: हार्डवेयर कारोबारी को पार्टनर के पति के साथ शराब पीना महंगा पड़ा

Share

Bhopal News: दोनों पक्ष अलग—अलग आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे, पुलिस ने दर्ज किया मारपीट की धाराओं में काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हार्डवेयर कारोबार करने वाले दो पार्टनरों के बीच जमकर विवाद हो गया। यह पूरा मामला पुलिस थाने भी पहुंचा। इस विवाद की जड़ में शराब पार्टी है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। जिसमें दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

यह आरोप महिला ने लगाए

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार पहले पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत पुनीत समाधिया (Puneet Samadhiya) पिता राकेश समाधिया उम्र 33 साल ने दर्ज कराई है। वह निशातपुरा स्थित करोद (Karond) में रहता है। पुनीत समाधिया की हार्डवेयर की दुकान है। उसकी दुकान में पार्टनर स्मिता गुप्ता (Smita Gupta) है। पुनीत समाधिया ने बताया कि स्मिता गुप्ता उससे गाली—गलौज कर रही थी। दरअसल, उसका पति अवधेश गुप्ता (Awadhesh Gupta)  उसके साथ बैठकर शराब पी रहा था। उसका कहना था कि वह उसकी आदत बिगड़ रहा है। पुनीत समाधिया ने विरोध किया तो वह हाथापाई पर उतर आई। उसके साथ राजेश, बृजेश और साधना भी थे। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से 29 वर्षीय स्मिता गुप्ता ने मुकदमा दर्ज कराया। वह विश्वकर्मा नगर (Vishvakarma Nagar) में रहती है। उसका कहना था कि उसने पुनीत समाधिया को फोन लगाकर पति अवधेश गुप्ता के बारे में पूछा था। पुनीत समाधिया ने बताया कि वह कुछ देर पहले ही निकला है। मैंने ऐसे करने पर विरोध किया तो आरोपी पुनीत समाधिया, उसकी पत्नी चंचल समाधिया, शिवा और उदय के साथ घर में घुसकर मारपीट करने लगा।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Custodial Death: टीआई समेत चार पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस
Don`t copy text!