Bhopal Cop News: कमरे के भीतर आरक्षक का मिला शव 

Share

Bhopal Cop News: मौत की वजह नहीं हुई साफ, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस में तैनात एक आरक्षक की मौत हो गई। शव कमरे के भीतर मिला था। यह घटना भोपाल (Bhopal Cop News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। कमरे में उनको देखने के लिए भाई पहुंचे थे। लेकिन, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

यहां करते थे ड्यूटी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार बाबूलाल रेगर (Con Babulal Regar) पिता स्वर्गीय हीराराम रेंगर उम्र 47 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। वे मूलत: राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले थे। फिलहाल कमला नगर स्थित नेहरू नगर (Nehru Nagar) में रहते थे। वह पुलिस लाईन में आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। उनका पूरा परिवार राजस्थान में ही रहता है। पुलिस ने बताया कि भाई जगदीश रेगर (Jagdish Regar) ने 11 जुलाई की सुबह नौ बजे उनके कमरे में पहुंचे थे। दरवाजा अंदर से बंद इसलिए उसे तोड़ा गया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि उन्हें शराब पीने की बुरी लत भी थी। इसके अलावा वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल मिलन सिंह (HC Milan Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। कमला नगर पुलिस मर्ग 41/24 में कायम कर लिया है।

(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal BJP News : चार मंडलों में जिला कार्यसमिति संपन्न 
Don`t copy text!