Bhopal News: मेडिकल स्टोर संचालक की मौत 

Share

Bhopal News: किडनी और लीवर की बीमारी के चलते दुकान जाना कर दिया था बंद, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। मेडिकल स्टोर संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। मृतक को किडनी और लीवर की बीमारी थी। जिसका लंबे समय से इलाज चल रहा था। वह बीमारी की वजह से मेडिकल शॉप में भी नहीं जा पा रहा था।

परिजनों के बयान दर्ज करना बाकी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार जेपी अस्पताल (JP Hospital) से मौत की जानकारी डॉक्टर गरिमा ने दी थी। मृतक मनोज मिश्रा (Manoj Mishra) पिता वीडी मिश्रा उम्र 45 साल है। उसको इलाज के लिए परिजन 17 मई की सुबह लगभग सात बजे लेकर अस्पताल पहुंचे थे। मनोज मिश्रा नेहरू नगर (Nehru Nagar) में रहता था। पुलिस ने बताया कि वह घर पर रात में खाना खाकर सोया लेकिन, अगली सुबह वह नहीं उठ सका। वह लंबे समय से बीमार चल रहा था। उसका लिवर और किडनी की दवा चल रही थी। अभी परिजनों के बयान दर्ज किया जाना बाकी है। उससे बड़े दो भाई भी है। जिनके बयान दर्ज करना अभी बाकी है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल रामविलास सिंह (HC Ramvilas Singh) कर रहे है। कमला नगर पुलिस मर्ग 25/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loan Scam: गिरफ्तारी से बचने रिटायर आईपीएस के बंगले में किराए से डेरा डाला
Don`t copy text!