Bhopal News: बैटरी ऑटो ने बाइक सवार को टक्कर मारी 

Share

Bhopal News: बैरागढ़ के कपड़ा व्यापारी ने माफी मांगते हुए पीड़ित की हर बात मानी, जब वह एस्टीमेट लेकर दुकान पहुंचा तो आरोपी मुकरा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ई—रिक्शा से टकराकर एक युवक की बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसको चोटें भी आई है। दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में हुई थी। हादसे के बाद ई—रिक्शा में सवार कपड़ा कारोबारी ने उसे यकीन दिलाया कि वह उसका इलाज और बाइक सुधार देगा। लेकिन, अगले दिन पीड़ित उसकी दुकान पर पहुंचा तो उसे गाली—गलौज करते हुए भगा दिया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ओला में चलाता है बाइक

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित आदिल बेग (Adil Baig) पिता शमीम बेग उम्र 23 साल है। वह शाहजहांनाबाद स्थित राम नगर कॉलोनी (Ram Nagar Colony) में रहता है। आदिल बेग इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। इसके अलावा उसकी बाइक (Bike) ओला में भी रजिस्टर्ड हैं। वह एमपी नगर में इलेक्ट्रिशियन का काम करके घर लौट रहा था। जब वह 25 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे मॉडल ग्राउंड पहुंचा तो उसे पीछे से आई ​ई—रिक्शा (E-Rikshaw) एमपी—04—जेडएस—2985 के चालक ने टक्कर मार दी। वह रुका और आदिल बेग को दिलासा देते हुए बोला कि वह वाहन भी सुधार देगा और इलाज का खर्च उठाएगा। यह बोलकर उसने अपना मोबाइल नंबर भी दिया। यह बैरागढ़ के लकी साड़ी सेंटर का नंबर था। अगले दिन वह पहुंचा तो आरोपी ने कोई सहयोग नहीं किया और डपटकर उसको भगा दिया। इसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण 592/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी यह पता लगाया जा रहा है कि ई—रिक्शा का मालिक कौन है। उसके बाद प्रकरण में आगे जांच के बिंदु तय होंगे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष 
Don`t copy text!