Bhopal News: एक तो चोरी उस पर सीनाजोरी 

Share

Bhopal News: दोस्त की बीबी पर रखता था नजर, पीछा करके उसको भड़काता था, विरोध करने पति पहुंचा तो आरोपी ने धमकाया, पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चोर की दाढ़ी में तिनका या फिर यूं कहे कि एक तो चोरी उस पर सीनाजोरी यह कहावत एक मामले में सटीक बैठती है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक मनचला अपने ही दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखता ​था। वह उसका पीछा भी करता था। जब पत्नी ने यह बताया तो वह दोस्त को समझाने पहुंचा। यहां उसको ही धमकाते हुए उसके साथ आरोपी गाली—गलौज करने लगा। जिसके बाद यह विवाद पुलिस थाने पहुंचा।

पत्नी को यह बोलकर गलत करने के लिए उकसा रहा था

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 30 साल है। उसने ही 24 अक्टूबर को थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह निशातपुरा थाना क्षेत्र में रहती है। पति मिस्त्री का काम करता है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 01 सितंबर को घर पर अकेली थी। तभी आरोपी घर पर आ गया। वह पति का दोस्त था इसलिए महिला ने उसको ज्यादा तरजीह नहीं दी। वह जब पीड़िता से कहने लगा कि यदि पति को उसने तलाक दिया तो वह उसको अपने साथ रख लेगा। इसके बाद वह उससे बचने लगी और नजर अंदाज करती रही। लेकिन, वह उसका अक्सर ज्यादा पीछा करने लगा। ऐसा करते हुए आरोपी ने 24 अक्टूबर को बुरी नीयत से दबोचना चाहा। यह बात उसने पति को बता दी। जिसके बाद पति ने आरोपी को समझाना चाहा तो वह उससे गाली—गलौज करने लगा। इस मामले की जांच एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) कर रही है। पुलिस ने आरोपी गजराज के खिलाफ प्रकरण 951/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: घोड़े की पेंटिंग बेचने के नाम पर फर्जीवाड़ा
Don`t copy text!