Bhopal News: भोपाल में पंडित खुशीलाल आर्युवेद चिकित्सालय के डॉक्टर की मौत 

Share

Bhopal News: पत्नी और बेटा लेकर पहुंचे थे जेपी अस्पताल, एक वजह के कारण अलग रहने को थे मजबूर, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। पंडित खुशीलाल आर्युवेदिक अस्पताल के एक डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र में हुई है। उन्हें बेटा और पत्नी बेहोशी की हालात में घर से उठाकर अस्पताल ले गए थे। डॉक्टर की घर वालों से नहीं बनती थी। इस कारण वे अलग ही रहते थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को जांच में यह बातें पता चली है

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार सतीश पटवा (Satish Patwa) पिता किशोरी शरण पटवा उम्र 42 साल की मौत हो गई है। वह मूलत: दतिया (Datiya) जिले के रहने वाले थे। फिलहाल कोलार रोड स्थित ट्यूलिप हाईट्स (Tulip Heights) में रहते थे। वह खुशीलाल आयुर्वेदिक अस्पताल (Pandit Khushilal Ayurveda Medical Hospital) में डॉक्टर थे। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर सतीश पटवा को शराब पीने की बुरी लत थी। जिस कारण घर में पारिवारिक कलह होती थी। जिससे बचने के लिए उनकी पत्नी आकांक्षा पटवा और बेटा कुशाग्र पटवा उनसे अलग रहते थे। दोनों मां बेटे उन्हें  23 अक्टूबर की दोपहर दो बजे जेपी अस्पताल (JP Hospital) लेकर पहुंचे ​थे। उन्हें घर पर वह बेसुध हालत में मिले थे। इलाज के दौरान दोपहर चार बजे उनकी मौत हो गई। मामले की जांच एएसआई संतोष सिंह (ASI Santosh Singh) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 105/24 कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder: आठ साल के बच्चे की लाश में दफ्न था ऐसा राज
Don`t copy text!