Bhopal News: कमरे में बंद करके अभद्रता

Share

Bhopal News: आरोपी को पीटने के बाद पुलिस को सौंपा, थाना पुलिस से लेकर प्रभारी का इंकार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भोपाल शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बाजपेयी नगर मल्टी में मासूम के साथ हुई ज्यादती फिर उसकी हत्या के मामले को अभी एक महीना भी नहीं हुआ है। इधर, एक अन्य मासूम के साथ गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस (Bhopal News) की तरफ से इस संबंध में अफवाह बताकर कोई एफआईआर होने से इंकार कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था संदेश

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) के मदर इंडिया कॉलोनी में हुई यह घटना का सुराग द क्राइम इंफो को सोशल मीडिया के जरिए मिला था। मदर इंडिया के रहवासियों से संपर्क किया गया। लोगों ने बताया कि मंगलवार दोपहर मदर इंडिया कॉलोनी ( (Mother India Colony)) में ऐसी घटना हुई है। यहां एक अधेड़ व्यक्ति ने एक मासूम को कमरे में बंद कर लिया था। जिसको लोगों ने पकड़कर उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे थाने ले जाया गया। इस घटना को लेकर मंगलवार रात तक थाने में काफी हंगामा होता रहा। जिसने गंदी हरकत करने की कोशिश की थी उसे लोगों ने काफी बेरहमी से पीटा भी है। उसका मेडिकल भी कराया गया है। इन सूचनाओं को लेकर शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी उमेश पाल चौहान (TI Umesh Pal Chauhan) से संपर्क किया गया। उन्होंने कहा मैं अभी कोर्ट पेशी पर आया हूं। ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं आई है। इधर, शाहजहांनाबाद थाने में संपर्क किया गया तो उन्होंने भी इस तरह के घटनाक्रम से इंकार कर दिया है। दूसरी ओर मदर इंडिया कालोनी के रहवासियों ने इस घटना की पुष्टि की है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गेहूं तुलाई केंद्र में किसान को पीटा
Don`t copy text!