Bhopal News: लूट की सूचना चली, मारपीट का प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: क्रॉम्पटन कंपनी में करता है जॉब, केपीटल पेट्रोल पंप के पास एक्टिवा सवार तीन लड़कों ने रोका, मारपीट में जख्मी हुआ युवक

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। सोशल मीडिया पर मंगलवार सुबह दिनभर लूट की अफवाह चलती रही। लेकिन, पुलिस ने उसे झूठा साबित करते हुए मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में हुई है। हमलावरों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। वे एक्टिवा पर सवार थे। मारपीट में क्रॉम्पटन कंपनी का कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी है।

नजदीक ही रहता है पुलिस का चैकिंग पाइंट

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 21—22 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 22 अक्टूबर की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे प्रकरण दर्ज किया गया। थाने में शिकायत 454/24 अयान खान (Ayan Khan) ने दर्ज कराई है। वह मंडीदीप (Mandideep) में स्थित क्राम्पटन कंपनी (Crompton Company) में जॉब करता है। वह कंपनी की बस से प्रभात चौराहे (Prabhat Chauraha) पर उतरकर पैदल घर की तरफ जा रहा था। तभी केपीटल पेट्रोल पंप (Capital Petrol Pump) के सामने एक्टिवा सवार तीन लड़कों ने आकर उसे रोक लिया। उसको आधी रात में घुमने का पूछते हुए गाली—गलौज किया जाने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे। इससे पहले इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में लूट का मामला बताकर उसको बांटा गया था। लेकिन, पुलिस ने सामान्य मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है। जहां वारदात हुई वहां से कुछ कदम पहले प्रभात चौराहे पर भारी वाहनों की निगरानी के लिए चेकिंग पाइंट बना हुआ है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: पार्टनर बनाने के लिए निरस्त लीज को दिखाकर धोखा दिया
Don`t copy text!