Bhopal News: पांचवीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: सीढ़ियों की रैलिंग पर फंदा बनाकर लटका, चाचा ले गए थे अस्पताल, परिवार घटना से काफी सदमे में आया

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। सीढ़ियों की रैलिंग में फांसी का फंदा बनाकर एक नाबालिग ने खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। नाबालिग कक्षा पांचवीं का छात्र था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिससे आत्महत्या की ठोस वजह पता चल सके। हालांकि जो बातें सामने आ रही है वह काफी विचलित करने वाली है।

पुलिस को यह बातें पता चली

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 21 अक्टूबर की दोपहर ढ़ाई बजे पता चली। पुलिस को बताया ऐजान खान (Aizan Khan) पिता शोयब खान उम्र 14 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह ऐशबाग स्थित बाग फरहत अफजा में रहता था। वह पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। पिता शोयब खान (Shoyab Khan) टेंट का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि ऐजान खान के चाचा अलीम खान (Aleem Khan) नमाज पढ़कर दोपहर दो बजे घर लौटे। उन्होंने ही उसको सीढ़ियों की रैलिंग में उसे फंदे पर लटका पाया। उसको फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए चिराग अस्पताल (Chirag Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि मौत की सूचना चाचा ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने बताया कि अभी परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं। जिस कारण आत्महत्या की ठोस वजह का पता नहीं चला है। इस मामले की जांच एएसआई संजय ओझा (ASI Sanjay Ojha) कर रहे है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 54/24 कायम कर लिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि मासूम ने मोबाइल के साथ खेलने की जिद की थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : जहरीली शराब पीने से 11 की मौत, 7 की हालत नाजुक
Don`t copy text!