Bhopal News: खुशी से मिलने गया दुखी होकर लौटा

Share

Bhopal News: एफसीसी क्लब के लिए खेलने वाले क्रिकेटर को मारपीट करके  उससे रकम ऐंठी, उसका और उसके दोस्त का मोबाइल भी छीना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। क्रिकेट खेलने वाला एक युवक अपनी गर्ल फ्रेंड के चक्कर में हिट विकेट हो गया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके का है। उसकी गर्ल फ्रेंड के साथ मौजूद तीन लड़कों ने किक्रेटर और उसके दोस्त के पैंसों पर अय्याशी भी की और उसे पीटते भी रहे। उसकी रकम से ओला बुक करके शहर में कई जगह घुमते भी रहे। अब पुलिस ने गर्ल फ्रेंड और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी अपने ठिकानों से गायब चल रहे हैं।

पुलिस ने सीधे एफआईआर दर्ज करने की बजाय काफी घुमाकर तथ्यों को बताया

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 20 अक्टूबर की रात से शुरु हुई थी। जिसकी एफआईआर 21 अक्टूबर की रात लगभग 11 बजे दर्ज की गई। किक्रेटर अमित शर्मा (Cricketer Amit Sharma) है जो एफसीसी क्लब के लिए खेलता है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी मीनाल (Minal) में रहने वाली एक लड़की के जरिए खुशी से तीन महीने पहले मुलाकात हुई थी। खुशी से काफी मेलजोल हो गया था और मोबाइल पर बातचीत होती थी। उसे 20 अक्टूबर की रात लगभग दस बजे खुशी के मोबाइल से फोन आया। फोन पर दूसरी लड़की थी जिसने बोला कि उसकी तबीयत बिगड़ गई है। वह अपने दोस्त आशीष कुमार (Ashish Kumar) के साथ उसके हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (Housing Board Colony) में स्थित घर चला गया। यहां खुशी से मुलाकात करने को लेकर तीन लड़कों ने उसको पहले पीटा। फिर वे ओला कार (Car) से उसे परवलिया सड़क स्थित रंगीला पंजाब ढ़ाबा (Rangeela Punjabi Dhaba) ले गए। यहां अमित शर्मा और उसके दोस्तों के साथ आरोपियों ने शराब पी। यहां फिर उसको पीटा जाने लगा। उस वक्त खुशी भी उनके साथ थी। खुशी और तीनों लड़के उसे डायमंड ढ़ाबा (Diamond Dhaba) ले गए। यहां उसके और दोस्त के एटीएम से साढ़े छह हजार रुपए निकाले गए। इसके अलावा ओला कैब का बिल 1800 रुपए भी उससे ही भरवाया गया। उसके खाते में 15 हजार रुपए थे। सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने 20 हजार रुपए और दोनों युवकों के कीमती मोबाइल (Mobile) भी चोरी कर लिए थे। यह सारी बातें सुबह नशा उतरने पर उन्हें पता चला। जिसके बाद परिजनों से परामर्श करने के बाद अमित शर्मा रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण 451/24 दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई प्रदीप मिश्रा (SI Pradeep Mishra) कर रहे हैं। थाना प्रभारी जितेंद्र गढ़वाल (TI Jitendra Gadwal) ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी अभी अपने ठिकानों से फरार चल रहे हैं। पीड़ित के ही मोबाइल पर ओला कैब (OLA Cab) ड्रायवर का भी नंबर है। उनके मोबाइल कॉल लोकेशन को खंगाला जा रहा है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Fraud: भाजपा नेता के साथ 24 लाख रूपए की जालसाजी
Don`t copy text!