Bhopal News: सड़क किनारे मिली लाश

Share

Bhopal News: पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार, शव की नहीं हुई पहचान, सिर पर लगी है चोट

Bhopal News
File Image

भोपाल। सड़क किनारे एक महिला की लाश मिली है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना पुलिस कर रही है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वह जांच के बिंदु पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद तय करेगी।

डॉक्टरों से इन बातों पर मांगा गया है पुलिस की तरफ से अभिमत

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार शव 19 अक्टूबर की सुबह 6 बजे मिला था। जिसकी सूचना पुलिस को अभिषेक कुशवाहा (Abhishek Kushwah) ने दी ​थी। वह दूध की होम डिलीवरी करने जाता है। मामले की जांच एएसआई निर्मल विश्वकर्मा (ASI Nirmal Vishwakarma) कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि हुलिए से वह कचरा बीनने वाली महिला प्रतीत हो रही है। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई है। हालांकि संभावना यह है कि वह किसी तेज रफ्तार वाहन से टकराई है। सूत्रों ने बताया कि पीएम रिपोर्ट डॉक्टरों से उसके साथ दुराचार होने और चलते वाहन से फेंकने को लेकर जैसी अटकलों को लेकर पुलिस ने अभिमत मांगा है। बहरहाल, मिसरोद पुलिस मर्ग 72/24 दर्ज कर लिया गया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Bribe Case: वीडियो वायरल करने वाली महिला रिश्वत देने की बात से मुकरी
Don`t copy text!