Bhopal News: फंदे पर लटकी मिली लाश 

Share

Bhopal News: शादी के एक दशक होने के बावजूद पिता नहीं बनने की बात को लेकर रहता था दुखी, पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल।  फांसी के फंदे पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना पुलिस कर रही है। अभी तक खुदकुशी को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। लेकिन, प्रा​थमिक जांच में उसके पिता नहीं बनने से दुखी होने की बातें सामने आ रही है। फिलहाल शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी रिश्तेदारी पर गई हुई थी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 19 अक्टूबर की सुबह लगभग साढ़े दस बजे पता चली थी। घटनास्थल प्रीत नगर (Preet Nagar) है। यहां एफएसएल को भी जांच के लिए बुलाया गया था। शव की पहचान विनोद पंथी (Vinod Panthi) पिता स्वर्गीय शंकर लाल पंथी उम्र 36 साल के रुप में हुई। उसने फांसी लगाई है यह बात उसके भाई लक्ष्मण सिंह पंथी (Laxman Singh Panthi) ने पुलिस को बताई थी। मामले की जांच एसआई शिवकुमार द्विवेदी (SI Shivkumar Diwedi) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि विनोद पंथी की टीला जमालपुरा में रिश्तेदारी है। वहां कोई मांगलिक कार्यक्रम था। जिसमें वह पत्नी के साथ गया था। पत्नी वहां रुक गई थी और वह शनिवार सुबह दस बजे घर पहुंची। उसने देखा कि पति फांसी के फंदे पर लटका है। पुलिस को पता चला है कि उसकी 2014 में शादी हुई थी। उसके घर बच्चे का जन्म नहीं होने की बात को लेकर वह परेशान रहता था। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 74/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेल्वे से रिटायर महिला कर्मचारी की एम्स अस्पताल में मौत
Don`t copy text!