Bhopal News: बीयू में चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: एयर कंडीशनर के उपकरण ले गए, पत्र भेजकर यूनिवर्सिटी ने दर्ज कराया प्रकरण

Bhopal News
File Image

भोपाल। बरकतउल्लाह यूनिवर्सिटी में चोरी की वारदात हुई है। जिसकी जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना पुलिस कर रही है। पुलिस को चोरी होने की रिपोर्ट यूनिवर्सिटी से पहुंचे लैटर के जरिए पता चली। पुलिस संबंधित स्थान के सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम कर रही है।

पुलिस को इन्होंने दी है जानकारी

बागसेवनिया (Bagsewania) थाना पुलिस के अनुसार राघवेंद्र शर्मा (Raghvendra Sharma) पिता रमेश दत्त उम्र 60 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह साकेत नगर (Saket Nagar) में रहते हैं। राघवेंद्र शर्मा यूनिवर्सिटी (Barkatullah University) के सुरक्षा अधिकारी हैं। पुलिस ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात दस बजे कार्यालय के कमरे का ताला उन्होंने टूटा देखा। अंदर जाकर देखा तो दो एसी उन्हें नहीं मिले। पुलिस को शक है कि एयर कंडीशनर भारी होते हैं जिन्हें एक अकेला व्यक्ति नहीं ले जा सकता। इसके अलावा वारदात को अंजाम देने में यूनिवर्सिटी के ही किसी व्यक्ति की भूमिका है। चोरी गए सामान की पुलिस ने कीमत पुलिस ने तीस हजार रुपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई सुभाष त्यागी (ASI Subhash Tyagi) कर रहे हैं। पुलिस ने प्रकरण 580/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्रकार के तीन मोबाइल सफर मेें चोरी
Don`t copy text!