Bhopal News: लापता युवक की लाश तालाब में मिली

Share

Bhopal News: पिता ने थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लापता युवक की लाश तालाब के भीतर मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। उसी थाने में उसकी गुमशुदगी भी पुलिस ने दर्ज की थी। अभी तक मौत की ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

प्रतियोगी परीक्षा की कर रहा था तैयारी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पुरानी शबरी नगर (Shabri Nagar) में रहने वाले अजय जाटव (Ajay Jatav) पिता अमर सिंह जाटव उम्र 20 साल की लाश 18 अक्टूबर को मिली है। वह 16 अक्टूबर से लापता था। उसकी लाश होटल ताज (Hotel Taj) के बाजू में अस्थायी नाले के भीतर मिली। शव की पहचान उसके पिता अमर सिंह जाटव (Amar Singh Jatav) ने की है। अजय जाटव प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। कमला नगर पुलिस मर्ग 69/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस उसके मोबाइल कॉल डिटेल समेत अन्य बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार हैं। सूत्रों की माने तो मामला संदिग्ध है। जिस कारण थाना पुलिस प्रकरण में फूंक—फूंककर कदम रख रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: CM Help Line पर शिकायत के बाद दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला
Don`t copy text!