Bhopal News: झाड़ियों में मिली लाश 

Share

Bhopal News: शरीर पर चोट के निशान, हत्या की अटकलों से पुलिस ने किया इंकार, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
File Image

भोपाल। झाड़ियों में खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश रेलवे पटरी पर मिली है। सोशल मीडिया में उसके हत्या करने की अफवाह चली थी। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह ट्रेन से टकराया है। फिलहाल शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

नशे की लत से थे परिजन परेशान

बैरागढ़ (Bairagarh) थाना पुलिस के अनुसार शव 18 अक्टूबर की सुबह लगभग नौ बजे मिला था। शव पटरी किनारे पड़ा था जिसकी सूचना पुलिस को स्टेशन मास्टर (Station Master) ने दी थी। जिसके बाद हवलदार मनीष त्रिपाठी (HC Manish Tripathi) मौके पर पहुंचे थे। वहां पहुंचकर पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर लिया था। शव की पहचान राहुल जाटव (Rahul Jatav) पिता नारायण जाटव उम्र 29 साल के रुप में हुई। वह मूलत: विदिशा (Vidisha) जिले का रहने वाला था। यहां बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित बागमुगालिया में उसके भैया—भाभी रहते हैं। राहुल जाटव बैरागढ़ में स्थित कपड़े की दुकान में काम करता था। उसको शराब पीने की बुरी लत थी। इस कारण घर पर भैया—भाभी भी उससे विरोध करते थे। फिर वह करोद में रिश्तेदारों के यहां जाने लगा। वहां भी नशे के कारण उसे आने से रोक दिया गया था। इसलिए व​ह बैरागढ़ रेलवे स्टेशन (Railway Station) के पास बैंच में यहां—वहां रात गुजार लेता था। मामले की जांच एसआई महेंद्र त्रिपाठी (SI Mahendra Tripathi) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शरीर में चोट बाहरी है जो किसी भारी वस्तु के टकराने से आती है। इसलिए शंका जताई जा रही है कि वह नशे की हालत में किसी ट्रैन (Train) से टकराया है। बैरागढ़ पुलिस मर्ग 50/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया कि राहुल जाटव ने कलारी में दोस्त के साथ शराब पी थी। उसे विदिशा में मारपीट के एक मामले में पेशी पर जाना था। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहू से परेशान सास ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
Don`t copy text!