Bhopal News: रंगदारी दिखाने वाला व्यक्ति तलवार के साथ गिरफ्तार

Share

Bhopal News: ढ़ाबा संचालक के साथ धमकी देते हुए की थी मारपीट, खाने का बिल मांगा तो चमकाया था

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ढ़ाबा संचालक को खाने का बिल मांगने पर रंगदारी दिखाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना पुलिस ने की है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तलवार भी बरामद की है।

यह बोलकर धमकाया था

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार घटना 15 अक्टूबर को हुई थी। थाने में राजधानी ढ़ाबा संचालक अमित चौहान (Amit Chauhan) ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें आरोपी संदीप खत्री (Sandeep Khatri) की तलाश की जा रही थी। वह अपने एक साथी के साथ ढाबा पर गया था। वहां 485 रुपए के बिल भुगतान को लेकर धमकाना शुरु कर दिा था। उसने गाली—गलौज करते हुए हाथ—मुक्कों से मारपीट की थी। पुलिस ने प्रकरण 774/24 दर्ज किया था। आरोपी संदीप खत्री को 16 अक्टूबर को पहाडी मंदिर कोलार क्षेत्र से दबोचा गया। संदीप खत्री आम्र बिहार कॉलोनी (Amra Vihar Colony) में रहता था। उसने बताया कि घटना के वक्त उसका दोस्त शिवम चौधरी (Shivam Chaudhry) था। आरोपी शिवम चौधरी की तलाश जारी है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: बीएचईएल के रिटायर्ड कर्मचारी के घर लूट
Don`t copy text!