Bhopal News: मुस्लिम कारोबारी को बुरी तरह से पीटकर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: दुर्गा विसर्जन चल समारोह के दौरान बाइक निकालने को लेकर हुआ था विवाद, हमलावरों की नहीं हुई पहचान, मॉब लीचिंग जैसी घटना पर पुलिस ने मारपीट का प्रकरण दर्ज किया

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मुस्लिम कारोबारी को दर्जनों लोगों ने पीट—पीटकर अधमरा कर दिया। यह सनसनीखेज घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पूरा प्रकरण मॉब लिचिंग जैसा है लेकिन, पुलिस ने उसे सामान्य मारपीट की धाराओं में दर्ज किया है। हमलावरों की पुलिस अभी तक पहचान नहीं कर सकी है। यह पूरी घटना दुर्गा विसर्जन चल समारोह के दौरान हुई थी।

पुलिस ने चुप्पी साधी, मीडिया से छुपाई घटना

पुलिस सूत्रों के अनुसार ईटखेड़ी (Ithkhedi) थाना क्षेत्र में ही चमन महल के भीतर दो मुस्लिम लड़कों को भी पीटा गया था। उनके खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण नाबालिग की शिकायत पर दर्ज किया था। दोनों मुस्लिम लड़के हिंदू नाबालिग लड़की को लेकर पहुंचे थे। उसके बाद अब इस ताजा घटना ने पुलिस को मुश्किल में डाल दिया है। इसलिए पूरे मामले में बहुत ज्यादा गोपनीयता बरती जा रही है। ताजा मामला 12 अक्टूबर की रात लगभग सवा दस बजे का है। मुस्लिम कारोबारी की उम्र 30 साल है। वह तलैया (Tallaiya) थाना क्षेत्र में रहता है। वह बाइक पर एक अन्य युवक के साथ था। जब वह लांबाखेड़ा में पहुंचा तो वहां झांकी निकल रही थी। उसे क्रॉस करने का प्रयास किया तो एक व्यक्ति ने रोक लिया और उसको पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद उसको मोपेड पर बैठाकर भेज दिया गया। वह अपने कैफे में पहुंचा और फिर उसके बाद लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) गया। वहां इलाज कराने के बाद उसने 15 अक्टूबर को प्रकरण दर्ज कराया। पीड़ित को लाठी—डंडों से बहुत पीटा गया है। इसके बावजूद हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस चिन्हित नहीं कर सकी है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 
Don`t copy text!