Bhopal News: नाबालिग के साथ गंदी हरकत करके भागा मनचला

Share

Bhopal News: नाश्ता करने आईएसबीटी जा रही थी पीड़िता, वारदात करने वाले आरोपी की पहचान के प्रयास जारी, जो हरकत उसने की उसके लिए शब्द भी नहीं बने

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। महिलाओं और नाबालिगों के लिए राजधानी भोपाल (Bhopal News) काफी असुरक्षित सी दिखने लगी है। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, एक मनचले ने नाबालिग के साथ बहुत ही घटिया स्तर की हरकत की है। जिसके लिए समाचार में शब्द भी इस्तेमाल नहीं किए जा सकते। ऐसा करने वाला आरोपी अभी भी अज्ञात है। उसकी तलाश के लिए पुलिस सरगर्मी से जुटी है।

पुलिस की तरफ से यह किए जा रहे है प्रयास

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित नाबालिग की उम्र 16 साल है। उसने पुलिस थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है। वह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में ही रहती है। थाना प्रभारी अवधेश तोमर (TI Awadhesh Tomar) ने बताया कि पीड़िता 14 अक्टूबर की सुबह पांच बजे नाश्ता करने के लिए आईएसबीटी (ASBT) की तरफ जा रही थी। तभी उसका पीछा करते हुए अज्ञात आरोपी उसके पास आया। उसने पीड़िता के साथ अभद्रता करना शुरु कर दिया। उसने शोर मचाया तो आरोपी भाग। इस मामले की जांच एसआई रुपा मिश्रा (SI Roopa Mishra) कर रही है। पुलिस ने प्रकरण 650/24 कायम कर लिया है। आरोपी का पता लगाने आईएसबीटी के नजदीक लगे कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस को शक है कि आरोपी अन्ना नगर और उसके आस—पास बस्ती का रहने वाला है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: दीप शिखा अस्पताल के सफाई कर्मचारी ने नाबालिग से किया बलात्कार
Don`t copy text!