Bhopal News: फंदे पर लटका मिला युवक 

Share

Bhopal News: विदिशा से भोपाल में आकर कर रहा ​था जॉब, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक युवक की लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिस कारण अभी आत्महत्या की ठोस वजह पता नहीं चल सकी है।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी कहानी

कोलार रोड (Kolar Road) पुलिस थाना अनुसार संजू धाकड़ (Sanju Dhakad) पिता नेतराम धाकड़ उम्र 26 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह मूलत: रायसेन (Raisen) जिले में रहता था। फिलहाल कोलार रोड स्थित लक्ष्मी परिसर राजवेद कॉलोनी (Rajved Colony) में रहता था। वह लॉड्री की दुकान पर काम करता था। पुलिस ने बताया कि विपिन द्विवेदी (Vipin Diwedi) की दुकान पर वह काम करता था। उसके ही मकान में संधू धाकड़ रहता भी था। विपिन द्विवेदी ने मृतक को फोन लगाया। जब उसने फोन नहीं उठाया तो विपिन द्विवेदी 14 अक्टूबर की सुबह आज बजे वहां चला गया जहां वह रहता था। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। जिसे तोड़ गया तो वह फंदे से लटका मिला। वह मकान में अकेला ही रहता था। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसको शराब पीने की बुरी लत थी। मामले की जांच एएसआई संतोष कुमार (ASI Santosh Kumar) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 101/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Job Fraud Racket: एचडीएफसी बैंक के लिए किया अप्लाई, बाद में पुलिस की याद आई
Don`t copy text!