Bhopal News: भीतर से दरवाजा बंद करके पिछले रास्ते से भागा चोर 

Share

Bhopal News: कुबेश्वर धाम के पुरोहित ने छोटे भाई को दिए थे बैंक में नकदी जमा करने और जेवरात, नौ दुर्गा के अनुष्ठान में नहीं मिला समय तभी हो गई यह घटना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सीहोर जिले में स्थित कुबेश्वर धाम के एक पुरोहित के नकदी और जेवरात चोरी चले गए। चोरी की वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में हुई है। यहां नेवरी मंदिर में उनके छोटे भाई किराए से रहते हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर इस मामले को सुलझाने का काम शुरु कर दिया है। पुलिस के सामने जो कहानी आई है वह काफी विचित्र है। इसलिए पुलिस अपनी तकनीकी कौशल से इस प्रकरण को गुपचुप तरीके से सुलझा रही है।

मामला तूल न पकड़े इसलिए दबे पांव चल रही जांच

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार थाने में शिकायत गौरव मिश्रा (Gaurav Mishra) पिता लक्ष्मीकांत मिश्रा उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। वे मूलत: रीवा (Rewa) जिले के रहने वाले हैं। गौरव मिश्रा यहां शाहजहांनाबाद स्थित नेवरी मंदिर परिसर में किराए से रहते हैं। उनके साथ रुम पार्टनर आशुतोष पांडे (Ashutosh Pandey) भी रहता है। दोनों पंडिताई का ही काम करते हैं। पुलिस को गौरव मिश्रा ने ​बताया कि उनके बड़े भाई हिमांशु मिश्रा (Himanshu Mishra) है। वे सीहोर (Sehore) जिले में स्थित कुबेश्वर धाम (Kubeshwar Dham) में पंडिताई का काम करते हैं। उनके पास वह दोस्त नितिन मिश्रा (Nitin Mishra) के साथ 03 अक्टूबर को गया था। वहां उसे बड़े भाई ने ही बुलाया था। वहां उसे कुछ कपड़ों के अलावा भाई ने रकम दी थी जिसे बैंक में जमा करने के लिए बोला था। उसने कपड़े के साथ रकम अलमारी में रख दी थी। उसी अलमारी में हिमांशु मिश्रा के ही दो सोने के ब्रेसलेट, दो अंगूठी भी थी। रुम पार्टनर आशुतोष पांडे और गौरव मिश्रा रामानंद कॉलोनी में 11 अक्टूबर को पूजा पाठ कराने चला गया। वहां से निकलकर गौरव मिश्रा रत्नागिरी चला गया। इससे पहले वह कमरे में आया था। तब तक सबकुछ ठीक था। लेकिन रात नौ बजे आशुतोष पांडे ने कॉल करके बताया कि भीतर से कमरा बंद हैं। उसने पिछले हिस्से में जाकर देखा तो वह खुला मिला। चोर ने अलमारी का ताला बिस्तर के नीचे से चाबी निकालकर खोला। दरवाजे का ताला भी टूटा था। पुलिस को चोरी गई नकदी की जानकारी अभी पीड़ित व्यक्ति ने नहीं दी है। मामला काफी संवेदनशील होने के चलते पुलिस प्रकरण 558/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में कुबेश्वर धाम का नाम जुड़ने के कारण यह चर्चित हो सकता है इसलिए मीडिया से घटनाक्रम को छुपाया जा रहा है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा आने के बाद हर क्षेत्र में आई क्रांति
Don`t copy text!