Bhopal News: हिंदू नाबालिग से मुस्लिम युवक ने की छेड़छाड़

Share

Bhopal News: विरोध करने पर आरोपी ने पीटा, आरोपी को एफआईआर की भनक लगते ही भागा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हिंदू समाज की नाबालिग लड़की के साथ अभद्रता की गई। उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसको पीट दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को दबोचने पहुंची तो गायब मिला।

दस दिन के भीतर में दूसरी बार की थी गंदी हरकत

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र चौदह साल है। वह छोला मंदिर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। वह सातवीं कक्षा में पढ़ती है। माँ एक निजी स्कूल में जॉब करती है। पिता मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया कि इस मामले का आरोपी शादाब है। छेड़छाड़ की वारदात 23 सितंबर को हुई थी। घटना के वक्त पीड़िता छत पर गई हुई थी। तभी वहां दूसरे मकान के जरिए वह पहुंच गया। उसने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ लिया। आरोपी ने 04 अक्टूबर को वही घटना दोबारा दोहराई तो उसने विरोध किया। इसके बाद आरोपी उसको धमकाने लगा। जिस कारण उसने स्कूल से लौटी मां को पूरा वाक्या बताया। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने में पहुंचा। इस मामले की जांच एसआई शिवेंद्र मिश्रा (SI Shivendra Mishra) कर रहे है। पुलिस ने प्रकरण 603/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Habibganj GRP News: चलती ट्रेन में चोरी की तीन वारदातें
Don`t copy text!