Bhopal Loot News: कर्ज में डूबे छात्र ने झपटा था चेन

Share

Bhopal Loot News: सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले का खुलासा, इस साल पढ़ाई पूरी करके निजी कंपनी में लग चुकी थी जॉब, ऑन लाइन सट्टे की लत के कारण कॉलेज की फीस से लेकर लैपटॉप भी रख दिया था गिरवी, मीडिया के सामने न लाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा आरोपी

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। कर्ज में डूबे छात्र चेन झपटकर भांगा था। वह सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुआ था। यह वारदात भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई थी। जब घटना हुई थी तब थाना पुलिस ने उस पर पर्दा डाल रखा था। अब चार दिन बाद पुलिस वारदात करने वाले छात्र के सामने आई।

पिता की मोटर बाईंडिंग की दुकान

मीडिया को खबर दी गई थी कि पत्रकार वार्ता में डीसीपी जोन—2 संजय अग्रवाल (DCP Sanjay Agrawal) किसी लूट के मामले का खुलासा करेंगे। दोपहर एक बजे तक मीडिया पिपलानी (Piplani) थाने में डीसीपी का इंतजार करता रहा। जिसके बाद एसीपी गोविंदपुरा संभाग दीपक नायक (ACP Deepak Nayak) ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट 30 सितंबर की शाम लगभग सात बजे हुई थी। प्रकरण 732/24 दर्ज कर पीड़िता कांता वनवे (Kanta Vanve) पति स्वर्गीय एनबी वनवे उम्र 75 साल से पूछताछ की गई। वे कल्पना नगर (Kalpna Nagar) में रहती हैं। कांता वनवे ने बताया कि घटना वाले दिन वह सहेली कृष्णा सक्सेना (Krishna Saxena) के साथ मंदिर से घर जा रही थी। तभी पीछे से आए एक लड़के ने सोने की चेन खींची और भाग गया। चेन की कीमत पुलिस ने 30 हजार रुपए बताई थी। हुलिए के आधार पर पुलिस ने आर्यन नायक (Aryan Nayak)  पिता अविनाश नायक उम्र 21 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपी मूलत: सागर (Sagar) जिले का रहने वाला है। यहां आनंद नगर (Anand Nagar)  पास पटेल नगर (Patel Nagar) में किराए से रहता है। आर्यन नायक एलएनसीटी कॉलेज (LNCT College) में फोर्थ सेमेस्टर का छात्र है। वह ग्रो एप पर ट्रेडिंग करता था। इसके अलावा उसको ऑन लाइन सट्टा खेलने की भी आदत लग गई थी। जिस कारण उस पर काफी कर्जा हो गया था। उसको अपना लैपटॉप गिरवी रखना पड़ा था। इसके अलावा घर से आई फीस को भी कर्ज में उड़ा चुका था। धरपकड़ के दौरान निरीक्षक अनुराग लाल, एसआई विवेक आर्य, कार्यवाहक हवलदार नरेंद्र सिंह चौहान, आरक्षक दिव्यांशु कुमार और आरक्षक फरेंद्र सिंह सराहनीय भूमिका निभाई। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: आर्थिक तंगी से जूझ रहे व्यापारी ने फांसी लगाई
Don`t copy text!