Bhopal News: स्टाफ नर्स को पीटा 

Share

Bhopal News: भोपाल मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल के इंतजाम से दुखी मरीज के परिजनों ने विराध जताकर बोला इससे तो अच्छा एम्स हैं, इसी बात पर हुई नोकझोक के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। स्टाफ नर्स को अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों ने पीट दिया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़िता को पति—पत्नी ने मिलकर पीटा था।

इस कारण विवाद की स्थिति बनी

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार घटना 28 सितंबर की रात लगभग साढ़े 11 बजे हुई थी। पीड़िता रानी अहिरवार (Rani Ahirwar) पिता फेल अहिरवार उम्र 25 साल ने 29 सितंबर की सुबह मुकदमा 554/24 दर्ज कराया है। वह सिंगारचोली फाटक के पास रहती है। वह भोपाल मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल (Bhopal Multi Specialist Hospital) में स्टाफ नर्स हैं। रानी अहिरवार ने बताया कि अस्पताल में एक मरीज भर्ती है। उसकी अटेंडर शकीला नाम की महिला थी। वह किसी मरीज को देख रही थी। तभी वह आकर बोली कि मरीज को दर्द हो रहा है। उसने रानी अहिरवार के काम करने पर विरोध जताया। उसने कहा कि इससे अच्छा तो एम्स अस्पताल हैं। तब पलटकर रानी अहिरवार ने जवाब दिया कि उन्हें वहां चले जाना चाहिए था। अकीला ने गाली—गलौज कर दी। जिसका विरोध किया तो उसके पति स्टाफ नर्स का हाथ पकड़कर मरोड़ दिया। इसके बाद अकीला ने उसको तमाचा मारना शुरु कर दिया। उसको दूसरे कर्मचारियों ने परिजनों से उसे छुड़ाया। स्टाफ नर्स (Staff Nurse) ने अस्पताल डायरेक्टर से अनुमति लेने के बाद इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पेड़ पर लटकी मिली लाश
Don`t copy text!