Bhopal News: प्रेम विवाह के सवा तीन साल बाद कीटनाशक पीकर की खुदकुशी 

Share

Bhopal News: तहसीलदार के इंतजार में घंटों मॉर्चुरी रुम के बाहर बैठी रही पुलिस, पीपुल्स फिर अटल मल्टी स्पेशलियटी अस्पताल ले गया था पति, घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस, पति के साथ हुआ था विवाद

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। प्रेम विवाह के सवा तीन साल बाद एक युवती को जहर पीकर मौत को गले लगाना पड़ा। घटना को पुलिस फिलहाल संदिग्ध मानकर चल रही है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पति—पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद उसका पति अलग—अलग दो अस्पतालों में उसे ले गया था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया। वहां तहसीलदार के समय पर न पहुंचने के लिए पुलिस टीम को घंटों इंतजार करना पड़ा।

राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे मामले की जांच

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की जानकारी करोद स्थित अटल मल्टी स्पेशलियटी अस्पताल (Atal Multi Specialty Hospital) से 29—30 सितंबर की रात लगभग पौने तीन मिली थी। पुलिस को पता चला कि संगीता सोनी (Sangeeta Soni) पति प्रहलाद सोनी उम्र 26 साल को बेसुध हालत में लाया गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके बाद थाने से जांच करने के लिए हवलदार मनीष मिश्रा (HC Manish Mishra) को रवाना किया गया। जांच में पता चला कि संगीता सोनी ने 08 जुलाई, 2021 को प्रेम विवाह किया था। यह शादी प्रहलाद सोनी (Prahlad Soni) के साथ आर्य समाज मंदिर में हुई थी। उसने कीटनाशक पिया था जिसके बाद पति पहले पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) ले गया था। लेकिन, वहां से उसे हमीदिया अस्पताल ले जाने बोला तो वह भानपुर में दूसरे अस्पताल ले गया। संगीता सोनी छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहती थी। पुलिस ने मायके पक्ष को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि मामला नव विवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए आगे मामले की जांच एसीपी एमपी नगर संभाग अक्षय चौधरी (ACP Akshay Chaudhry) करेंगे। इधर, पुलिस की टीम को काफी देर तक पीएम कराने के लिए इंतजार करना पड़ा। दरअसल, पुलिस को तहसीलदार के आने का इंतजार था। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 36/24 दर्ज कर लिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय कर मायके पक्ष के बयान दर्ज किए जाएंगे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   MP News : कार और मैजिक में टक्कर, 3 की मौत 5 घायल

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!