Bhopal News: चौथी मंजिल से गिरकर महिला की मौत

Share

Bhopal News: गिरने की वजह का पता लगा रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट का है पुलिस को इंतजार

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरकर एक महिला की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला टखने की समस्या से पीड़ित थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस तक ऐसे पहुंचा मामला

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना शीतल नगर कॉलोनी (Sheetal Nagar Colony) में हुई। यहां सपना खत्री (Sapna Khatri) पति पुरुषोत्तम खत्री उम्र 55 साल का परिवार रहता है। महिला घरेलू काम करती थी। सपना खत्री के पति पुरुषोत्तम खत्री (Purshottam Khatri) बीमार चल रहे हैं। जिस कारण वह भी बिस्तर पर हैं। पुलिस ने बताया कि सपना खत्री 29 सितंबर की दोपहर एक बजे छत पर गई। उसके बाद वह सीधे चौथी मंजिल से नीचे आकर गिरी। उसे ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital)  लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर शहजाद ने मृत घोषित पुलिस को सूचना दी। परिजनों से हुई पूछताछ में पता चला है कि महिला को पैर में दर्द होता था। जिस कारण उसे चलने में समस्या होती थी। मामले की जांच एसआई बाबूजी माथोर (SI Babuji Mathor) कर रहे हैंं। गौतम नगर पुलिस मर्ग 31/24 में कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एसएसबी हवलदार की कमरे में मिली लाश
Don`t copy text!