Bhopal News: लापता युवक की भदभदा डैम में मिली लाश 

Share

Bhopal News: शादी के छह महीने बाद घर में मौत की खबर से मातम पसरा, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लापता चल रहे एक युवक की लाश मिली है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना की है। अभी तक आत्महत्या को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। हालांकि प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसकी छह महीने पहले ही शादी हुई थी। वह किन बातों से परेशान था यह अभी साफ नहीं हो सका हे। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

भाई से यह बोलकर बाजार से आते वक्त अलग हुआ

रातीबड़ (Ratibarh) थाना पुलिस के अनुसार शिवराज मेहर (Shivraj Mehar) पिता कुंदन सिंह मेहर उम्र 25 साल की लाश 26 सितंबर की सुबह आठ बजे मिली है। वह रातीबड़ स्थित सूरज नगर (Suraj Nagar) में रहता था। वह पहले कपड़े की दुकान में काम करता था। चार—पांच महीने से उसके पास नौकरी नहीं थी। भदभदा चौकी के पास शिवराज मेहर भाई से यह बोलकर निकल गया कि वह दोस्त के पास जा रहा है। उसके बाद उसका फोन बंद हो गया था। दोस्त को फोन किया तो उसने मुलाकात होने से मना कर दिया। इसके बाद थाने में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई। लाश भदभदा पुल के पास हनुमान मंदिर के नजदीक पुजारी ने देखी थी। पुलिस को पता चला है कि छह महीने पहले उसकी शादी हुई थी। मामले की जांच एएसआई केपी मिश्रा (ASI KP Mishra) कर रहे है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 46/24 दर्ज कर लिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मुखबिरी के शक में चाकू घोंपा
Don`t copy text!