Bhopal News: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: गुटखा लेने के लिए दुकान जा रहा था तभी बेसुध होकर गिरा, इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। गुटखा लेने जा रहे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। उसको इलाज के लिए परिजन जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। यहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर पुलिस को खबर कर दी थी।

यह वजह पता चली जिसकी जांच की जा रही है

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार दीपक बनेट (Deepak Banet) पिता प्रहलाद बनेट उम्र 38 साल की मौत हो गई है। वह जवाहर चौक (Jawahar Chauk) में रहता था। वह इटली डोसा की दुकान पर काम करता था। पुलिस ने बताया कि दीपक बनेट (Deepak Banad) 25 सितंबर की दोपहर चार बजे घर से सरस्वती नगर (Saraswati Nagar) में गुटखा लेने गया। तभी रास्ते में गिर गया था। उसकी मां बेसुध हालत में उठाकर इलाज के लिए जेपी अस्पताल (JP Hospital) लेकर पहुंची थी। पुलिस को मौत होने की सूचना डॉक्टरों ने दी थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक अविवाहित था और उसका एक दिन पहले बीपी भी कम हुआ था। इस मामले की जांच एएसआई दौलत सिंह (ASI Daulat Singh)  कर रहे हैं। टीटी नगर पुलिस मर्ग 45/24 कायम कर लिया हैं। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: नाबालिग से ज्यादती मामले में अधेड़ व्यक्ति को आजीवन कारावास 
Don`t copy text!