Bhopal News: मस्जिद में घुसकर बैग लेकर भागा चोर 

Share

Bhopal News: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, खाली हाथ आया फिर मस्जिद से बैग उठाकर आते—जाते कैमरे में दिख रहे संदिग्ध की चल रही तलाश

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे एक व्यक्ति का बैग चोरी चला गया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर कोहेफिजा थाना क्षेत्र में हुई है। इस घटना का वीडियो फुटेज भी मिला है। जिसके आधार पर पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है।

बैग में यह रखा हुआ था सामान

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत शादान अली (Shadan Ali) पिता युसूफ अली उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह श्यामला हिल्स (Shyamla Hills) थाना क्षेत्र के अहाता रूस्तम खां में रहता है। शादान अली पेशे से ड्रायवरी का काम करता है। पुलिस ने बताया कि शादान अली 25 सितंबर की दोपहर डेढ़ बजे कोहेफिजा स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस (VIP Guest House) के पास सुल्तान जहां बेगम मस्जिद (Sultan Jahan Begum Mosque) में नमाज पढ़ने गया था। उसके पास एक बैग था उसने नमाज पढ़ने के लिए उसे बाजू में रख दिया। वह दो मिनट उठा और देखा तो वह गायब था। इसके बाद मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जिसमें संदिग्ध मस्जिद में आते और बैग उठाकर जाते हुए दिखाई दे रहा है। उसका चेहरा साफ—साफ सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड भी हुआ है। बैग में बारह हजार रूपए और अंगूठी रखी हुई थी। पुलिस ने प्रकरण 549/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बहनोई की साले ने बुरी तरह से की पिटाई
Don`t copy text!