Bhopal News: फैक्ट्री में काम करते समय आग से झुलसकर मजदूर की मौत

Share

Bhopal News: बंसल अस्पताल में पांच दिनों तक चला इलाज, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
File Image

भोपाल। फैक्ट्री में काम करते समय एक मजदूर की आग में झुलसकर मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में हुई है। उसको इलाज के लिए बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह बोल रही है पुलिस

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र (Industrial Area) में काकडा मील (Kakda Meel) में काम करते समय भट्टी से 20 सितंबर को एक मजदूर आग से झुलस गया था। उसकी बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) में इलाज के दौरान 25 सितंबर की सुबह छह बजे मौत हो गई है। मृतक अतुल रावत (Atul Rawat) पिता मिट्ठू लाल रावत उम्र 19 साल है। वह अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) स्थित झुग्गी बस्ती में रहता था। अतुल रावत फैक्ट्री (Factory) में काम कर रहा था। तभी आग की भट्टी से झुलस गया था। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले की जांच एएसआई नंदकिशोर सिंह (ASI Nandkishore Singh) कर रहे हैं। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 47/24 कायम कर लिया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि भट्टी के पास काम करते वक्त सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा गया है या नहीं। इसके अलावा फैक्ट्री में आग से बचने के उपाय किस तरह के किए गए थे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: लूट की रकम ने भोपाल पुलिस की नींद उड़ा दी
Don`t copy text!