Bhopal News: स्टाफ नर्स की एक्टिवा हुई चोरी 

Share

Bhopal News: हमीदिया अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नाराज चल रहे जूनियर डॉक्टर को फिर बोलने का अवसर मिला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई ज्यादती के बाद निर्मम हत्या का मामला देश भर में सुर्खियों में रहा था। उसके बाद भोपाल (Bhopal News) शहर के हमीदिया अस्पताल में भी जूनियर डॉक्टरों ने सुरक्षा इंतजाम को लेकर चिंता जताई थी। इस बात को अभी एक पखवाड़ा भी नहीं बीता है कि वहां से एक स्टाफ नर्स की एक्टिवा वाहन चोरी चली गई।

पौने दो लाख रुपए के वाहन हुए चोरी

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार वाहन चोरी की वारदात 23 सितंबर की दोपहर लगभग दो बजे पता चली थी। थाने में रिपोर्ट अलका संगीता कुजूर खलको (Sangeeta Kujur Khalko) पति अनूप खलको उम्र 43 साल ने दर्ज कराई है। वह गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित भारती निकेतन (Bharti Niketan) में रहती है। अलका संगीता कुजूर खलको हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में स्टाफ नर्स का काम करती है। उसकी एक्टिवा एमपी—40—एमएच—9130 एच—1 ब्लॉक के पास सुबह आठ बजे पार्क किया था। पुलिस ने 547/24 वाहन चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चोरी गई एक्टिवा की कीमत 20 हजार रुपए हैं। इसके अलावा शहर में पांच अन्य जगहों से भी वाहन चोरी गए हैं। यह वाहन चोरी की घटनाएं शाहजहांनाबाद, स्टेशन बजरिया, अशोका गार्डन, कमला नगर और गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में हुई है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Wildlife Animal Smuggling: गोह तस्कर दोषी करार
Don`t copy text!