Bhopal News: पेड़ पर लटकी मिली लाश 

Share

Bhopal News: मां जिस वक्त गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी तभी वहां उसके बेटे की मौत की खबर आई

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पेड़ पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली है। वह चार दिन से लापता भी था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। पुलिस को किसी तरह की सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

इसे संयोग ही कहा जा सकता है जब सूचना ऐसे पहुंची

अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाना पुलिस के अनुसार जंगल में पेड़ पर एक युवक की लाश लटकी मिली। यह सूचना 24 सितंबर की दोपहर एक बजे थाने में देने के लिए निक्की सोनवाने (Nikky Sonwane) पहुंचा था। वह जब सूचना दे रहा था तभी वहां एक महिला अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। उसने हुलिया सुना तो वह भी वहां पहुंची। जिसको देखकर उसने बेटे के रुप में उसकी पहचान की। मृतक तरुण टोका (Tarun Toka) पिता स्वर्गीय सूरज टोका उम्र 23 साल है। वह भी वल्लभ नगर (Vallabh Nagar) बस्ती में रहता था। तरुण टोका घर से चार दिन पहले से लापता था। उसको शराब पीने की बुरी लत थी। जिस कारण घर में पारिवारिक कलह भी होती थी। मामले की जांच एएसआई रमेश शर्मा (ASI Ramesh Sharma) कर रहे हैं। अरेरा हिल्स पुलिस मर्ग 19/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।) 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नशे में घर पहुंचे पति को देखकर पत्नी ने विरोध किया, पत्नी की बेरहमी से पिटाई लगाई
Don`t copy text!