Bhopal News: युवक ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक युवक की लाश लटकी मिली है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना में हुई है। अभी तक खुदकुशी को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

कुछ तो है जिस पर पर्दादारी है

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार तनवीर खान (Tanveer Khan) पिता स्वर्गीय अफ्तार खान उम्र 22 साल की लाश फंदे पर लटके हुए सबसे पहले उसकी भाभी ने देखी थी। वह कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित साजिदा नगर (Sazida Nagar) में रहता था। वह जो काम मिल जाए वह करने चला जाता था। पुलिस ने बताया कि उसके कमरे में 23 सितंबर की दोपहर बारह बजे परिजन पहंचे तो दरवाजा खुला था। तनवीर खान फांसी के फंदे पर लटका था। उसको नीचे उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना उसके जीजा ऐजाज खान ने दी थी। पुलिस कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह अविवाहित भी था। मामले की जांच एएसआई जगदीश परमार (ASI Jagdish Parmar) कर रहे है। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 64/24 में कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कोई संदिग्ध कारण सामने नजर नहीं आए हैं। वहीं जांच करने समेत अन्य बिंदुओं पर पुलिस से सवाल—जवाब किए गए तो प्रतिकूल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चाय वाला निकला तस्कर
Don`t copy text!