Bhopal News: ढ़ाबे से निकलकर बाहर आई महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: गुजरात से सतना जा रही महिला, चाय—नाश्ते के लिए रोकी थी यात्री बस, चिरायु अस्पताल से हमीदिया अस्पताल भेजा गया शव

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। चिरायु अस्पताल में बेसुध अवस्था में लाई गई एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना पुलिस कर रही है। महिला गुजरात से यात्री बस में सवार हुई थी। वह एमपी के सतना जिले जा रही थी। यात्री बस के चालक ने नाश्ता करने के लिए ढ़ाबे के पास वाहन रोका था। तभी यह घटनाा हुई थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पति भी साथ में मौजूद था

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार रेखा कुशवाह (Rekha Kushwah) पति संतोष कुशवाह उम्र 33 साल गुजरात (Gujrat) में जॉब करती है। वहां उसका पति संतोष कुशवाहा (Santosh Kushwah) भी रहता है। दोनों यात्री बस में सवार होकर सतना (Satna) में स्थित घर जाने के लिए यात्री बस में सवार हुए थे। भोपाल शहर में स्थित खजूरी सड़क के पास न्यू राजपूत ढाबा (New Rajput Dhaba) पर यात्री बस के चालक ने वाहन रोक दिया था। यहां यात्रियों को चाय—नाश्ता के लिए बोला गया। इसी दौरान रेखा कुशवाहा ढ़ाबे के बाथरूम गई थी। वहां से बाहर आई तो उसको चक्कर आए और वह गिर गई। उसको इलाज के लिए चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया है। पुलिस को सूचना डॉक्टरों ने दी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसकी पहले से तबीयत खराब चल रही थी। इस मामले की जांच एएसआई महेंद्र सिंह (ASI Mahendra Singh) कर रहे हैं। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 47/24 कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शहर से नौ वाहन चोरी
Don`t copy text!