Bhopal News: सैल्फी से उजागर हो गया बलात्कार का राज

Share

Bhopal News: थाने में नहीं थी महिला अधिकारी इसलिए नाइट शिफ्ट के लिए पिपलानी थाने से आरक्षित एसआई सुरेखा आरमो को एफआईआर दर्ज करने खजूरी सड़क थाने जाना पड़ा, प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर की भारी कमी है। आलम यह है कि पुलिस नियंत्रण कक्ष में हर दिन वह महिला अधिकारी जो थाने में तैनात हैं उनकी नाइट शिफ्ट में आरक्षित रखा जाता है। थानों में महिला अधिकारी की कमी का राज एक बार फिर उजागर हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। आरोपी ने जंगल में ले जाकर शादीशुदा महिला से बलात्कार किया था। यह मामला सैल्फी के कारण सामने आया।

पति तक पहुंच गई थी फोटो

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार घटना ग्राम खोयरी के पास जंगल में हुई थी। यह वारदात 01 जुलाई को हुई थी। पीड़िता की उम्र 32 साल है। वह शादीशुदा महिला है और उसके दो बेटे भी हैं। जबकि इस मामले का आरोपी सतीश बंजारा (Satish Banjara) है। वह भी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। आरोपी ने धमकाकर जंगल में वारदात की थी। ज्यादती के वक्त आरोपी ने पीड़िता के साथ सैल्फी भी ली थी। यह सैल्फी आरोपी ने दो दिन पहले पीड़िता के रिश्तेदारों को सोशल मीडिया में भेज दी। जिसके बाद वजह का पता उसके पति ने लगाया तो यह पूरा मामला निकलकर सामने आया। पीड़िता 21 सितंबर की रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। खजूरी सड़क थाने में महिला अधिकारी नहीं हैं। इस कारण पिपलानी थाने में तैनात एसआई सुरेखा आरमो (SI Surekha Armo) को एफआईआर दर्ज कराने के लिए बुलाया गया। वे नाइट शिफ्ट में महिला से संबंधित एफआईआर के लिए ड्यूटी पर तैनात थी। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण 320/24 दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 21—22​ सितंबर की दरमियानी रात साढ़े बारह बजे दर्ज किया गया। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore Murder Case: मालिक को बचाने बावर्ची की गई जान
Don`t copy text!