Bhopal News: राजधानी फिर शर्मसार

Share

Bhopal News: कमला नगर के बाद ऐशबाग थाना क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ स्कूल वैन में दरिंदगी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी फिर शर्मसार (Bhopal Minor Girl Rape) हो गई। अभी चार दिन पहले ही भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की गई थी। अब ऐशबाग इलाके में वारदात हुई है। आरोपी स्कूल वैन का चालक (School Van Driver Rape Case) है। जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि आला अधिकारियों ने इस सूचना को भ्रामक बताया है।

घटना को लेकर प्रतिक्रिया मांगी तो यह बोले एसीपी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात 21 सितंबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे हुई थी। आरोपी वैन चालक है जिसकी जानकारी बच्ची ने परिजनों को दी। इसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। थाना प्रभारी का फोन बंद आ रहा था। जबकि एसीपी जहांगीराबाद संभाग सुनील श्रीवास्तव (ACP Sunil Shrivastava) को कॉल किया तो उन्होंने कहा ऐसी कोई जानकारी उनके पास नहीं हैं। खबर है कि इस मामले को भी कमला नगर की तरफ छुपाकर जांच की जा रही है। कमला नगर इलाके में स्कूल टीचर ने ज्यादती की थी। जिसके बाद आरोपी को गुपचुप तरीके से जेल दाखिल कर दिया था। उसके जेल जाने के बाद कुछ मीडिया में रिपोर्ट आई थी। जिसके बाद भारी हंगामा भी हुआ था। धरना—प्रदर्शन होने के बाद स्कूल की मान्यता निरस्त करने की बात सामने आई थी। प्रशासन ने स्कूल भी सील कर दिया था। अब ताजा प्रकरण ऐशबाग इलाके का सामने आया है। पुलिस सूत्रों की माने तो इस बारे में खबर थाने में आ चुकी है। पीड़ित परिवार थाने नहीं पहुंचा है इसलिए बात की तस्दीक करने एक टीम मौके पर रवाना है। जांच करने पहुंची पुलिस ने एक किराना दुकान से सबूत जुटाने के लिए डीवीआर भी जब्त किया है। पुलिस उसके फुटेज देख रही है। खबर है कि पीड़ित पक्ष भी थाने पहुंच गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए थे।

यह भी पढ़ें:   ईदगाह हिल्स के नाम पर सियासत, कांग्रेस बोली- लड़वाना चाहती है भाजपा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!