Bhopal News: अनुजा विलेज में हुए हादसे में जख्मी मजदूर की मौत 

Share

Bhopal News: वैल्डिंग करते वक्त गिरने के बाद फ्रैक्चर अस्पताल में कराया गया था भर्ती, दो दिन बाद तोड़ा दम, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। बंगले में वैल्डिंग करते वक्त गिरने से जख्मी एक मजदूर की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुई है। उसका दो दिनों तक भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में इलाज भी चला। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मजदूर को ठेकेदार ले गया था। उसके संबंध में अभी जांच की जा रही है।

जिसका बंगला उसका नाम नहीं ले सकी पुलिस

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की सूचना भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल (Fracture Hospital) से डॉक्टर अग्रवाल ने दी थी। अस्पताल में संतोष भिलाला (Santosh Bhilala)  पिता सुरेश भिलाला उम्र 32 साल भर्ती था। वह 18 सितंबर को भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी 20 सितंबर की सुबह दस बजे मौत हो गई। संतोष भिलाला मिसरोद स्थित ईश्वर नगर (Ishwar Nagar) बस्ती में रहता था। वह अनुजा विलेज कॉलोनी (Anuja Village Colony) में स्थित एक बंगले में वैल्डिंग करने गया था। बंगले के उपर छत पर टीनशेड में काम कर रहा था। तभी वहां से गिरकर जख्मी हो गया था। मामले की जांच एएसआई भागीरथ राय (ASI Bhagirath Rai) कर रहे हैं। जांच अधिकारी जिस बंगले में काम चल रहा था उसके मालिक के बारे में नहीं बता सके। उन्होंने कहा कि अभी पड़ताल की जा रही है। मिसरोद पुलिस मर्ग 62/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाथू बरखेड़ा में दो कारोबारी के बीच मारपीट 
Don`t copy text!