Bhopal News: मां को पत्र लिखकर फंदे पर लटका

Share

Bhopal News: पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा, शोकाकुल परिजनों के बयान दर्ज होना बाकी, इस​ बात को लेकर बेटे को टोकती थी मां

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। फांसी के फंदे पर एक युवक का शव लटका मिला। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। यह उसकी मां को संबोधित हैं। हालांकि उसमें खुदकुशी की कोई वजह नहीं लिखी है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। परिजन शोकाकुल होने के कारण अभी बयान नहीं हुए।

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार धनराज अहिरवार (Dhanraj Ahirwar) पिता स्वर्गीय शिवराम अहिरवार उम्र 19 साल ने फांसी लगाई है। वह कोलार रोड स्थित सूर्या कॉलोनी (Surya Colony) में रहता था। वह मजदूरी करता था। उसकी मां गेंदा बाई और बहन साफ—सफाई का काम करती है। मां 19 सितंबर की शाम साढे चार बजे काम से घर वापस आई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसने बेटे धनराज अहिरवार को काफी आवाज दी। जब दरवाजा नहीं खोला तो मोहल्ले के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। भीतर वह फंदे पर लटका मिला। उसको नीचे उतारकर चैक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना बड़े भाई लक्ष्मण अहिरवार (Laxman Ahirwar) ने दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर तलाशी ली तो उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने लिखा ‘मां माफ करना मैं खुदकुशी कर रहा हूं।’ इसके अलावा कोई बात नहीं लिखी है। इस मामले की जांच एएसआई संतोष सिंह (ASI Santosh Singh) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 91/24 कायम कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि धनराज अहिरवार को काम करने के लिए घर के लोग बोलते थे। जिसको लेकर वह कई बार विवाद भी कर चुका था। पुलिस ने शव पीएम केे लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद परिजनों के बयान दर्ज होंगे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Honour Killing: पसंद नहीं था जीजा तो चाकू से गोद डाला
Don`t copy text!