Bhopal News: शादीशुदा महिला के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: यह तो राजधानी की हालत हैं, बस स्टॉप पर खड़ी महिला के पास आकर ऑटो चालक ने की अभद्र टिप्पणी, अब सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शादीशुदा महिला के साथ सरेराह अभद्रता की गई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र में हुई है। यह इलाका व्यवसायिक भी है। इस कारण इस तरह की चुनौतियों से निपटने थाना पुलिस की तरफ से कोई पहल मैदान में दिखाई नहीं देती। हालांकि यहां थाने में कई महीनों से प्रभारी का पद भी खाली है।

ऑटो चालक ने जो बोला उसका लिखना भी असंभव

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 29 साल है। वह टीटी नगर थाना क्षेत्र में रहती है। वह घरेलू काम करती है। पीड़िता 19 सितंबर की दोपहर दो बजे न्यू मार्केट स्थित बाजार गई हुई थी। तभी टीटी नगर स्थित बेतवा अपार्टमेंट (Betva Apartment)  के पास उससे सटाकर ऑटो चालक (Auto Driver) ने अपना वाहन लगाया। उसने महिला की तरफ देखा और उससे अश्लील इशारे किए। जब उसने विरोध किया तो वह अभद्र टिप्पणी करते हुए मौके से भाग गया। उसने शोर मचाकर उसका पीछा किया तो वह यहां—वहां होते हुए गलियों से ओझल हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण 399/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी वाहन चालक का पता लगा लेगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में हुई मौत
Don`t copy text!