Bhopal News: जहर पीने के बाद एम्बुलेंस को कॉल करके बुलाया 

Share

Bhopal News: भोजपुर मंदिर के पास फूल—माला और प्रसाद बेचने की दुकान लगाते हैं पिता, आत्महत्या की वजह पर अभी सस्पेंस बाकी, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। जहरीला पदार्थ खाने के बाद एक युवक ने एम्बुलेंस को कॉल करके बुलाया। उसने बताया कि जहर गटक लिया है। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना पुलिस कर रही है। अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट या आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह परिजनों के बयान दर्ज करेगी।

यह अधिकारी कर रहे मामले की जांच

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार शिवराज यादव (Shivraj Yadav) पिता हरि प्रसाद यादव उम्र 23 साल रायसेन (Raisen) जिले में स्थित भोजपुर मंदिर (Bhojpur Temple) के पास रहता था। उसके पिता हरिप्रसाद यादव (Hari Prasad Yadav) मंदिर के नजदीक ही फूल—माला और प्रसाद की दुकान चलाते हैं। उसने मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर गांव (Ratanpur Village) के पास जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद शिवराज यादव ने ही एम्बुलेंस (Ambulance) को कॉल करके बुलाया था। वह आरओ का काम करता था। यह वाक्या 19 सितंबर की दोपहर तीन बजे हुआ था। जिसके बाद उसको जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) रैफर कर दिया गया। हमीदिया में इलाज मिलता उससे पहले डॉक्टरों ने मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के बाद ही इस मामले में कोई वजह पता चल सकेगी। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।  इस मामले की जांच एएसआई सुधाकर शर्मा (ASI Sudhakar Sharma) कर रहे हैं। मिसरोद पुलिस मर्ग 61/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: बजाज फायनेंस कंपनी के अफसर बनकर सायबर फ्रॉड
Don`t copy text!