Bhopal News: केस में समझौता नहीं करने पर हमला

Share

Bhopal News: चार आरोपियों ने धारदार हथियार से युवक के सिर, हाथ में कई जग​ह किए वार, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आराधिक मुकदमे में समझौता नहीं करने से नाराज एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस ने सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News)  शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। हमलावरों की संख्या पुलिस ने चार बताई है।

यह है वह हमलावर जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार हमले में सलमान शाह (Salman Shah) पिता शमीम शाह उम्र 23 साल जख्मी है। वह गेहुंखेड़ा (Gehukheda) इलाके में रहता है। हमले की घटना 17 सितंबर की रात को हुई थी। जिसकी रिपोर्ट 711/24 पुलिस ने 18 सितंबर को दर्ज की है। सलमान शाह ने पुलिस को बताया कि उसका आयुष के साथ पुराना केस चल रहा है। वह बोला उसे प्रकरण वापस लेना होगा। इसी बात को लेकर चल रही बहस के दौरान उसके साथ मौजूद आरोपी चंदू, आकाश और रोहित ने पीटना शुरु कर दिया। आयुष ने सिर पर धारदार चीज सेवार किया। चंदू ने बाएं हाथ पर धारदार वस्तु से वार किया। रोहित ने पीठ पर चाकू मारकर जख्मी किया। इसके बाद आरोपी धमकाते हुए फरार हो गए। हमले में आई चोट काफी गंभीर है जिस कारण पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन, जो धाराएं लगाई है वह अपर्याप्त है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: अस्पताल की चक्कर काट रही मां जब थाने जाने को हुई मजबूर
Don`t copy text!