Bhopal News: विधि क्षेत्र से जुड़े व्यक्ति पर हमला 

Share

Bhopal News: बाइक सवारों ने पीटा अब यह झपटमारी के लिए था या फिर किसी अन्य कारण पुलिस ने सस्पेंस बनाया, हैंडल पकड़ने के कारण गिरने से जख्मी, पहचान के प्रयास में जुटी पुलिस

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। विधि क्षेत्र से जुड़े एक व्यक्ति पर हमला किया गया है। इसके पीछे अभी वजह सामने नहीं आ सकी है। लेकिन, जिस तरह से घटनाक्रम सामने आया है वह पूरी तरह से संदिग्ध हैं। बाइक सवारों का इरादा झपटमारी था या अन्य इस पर सस्पेंस बना है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इस तरह से हुई थी पूरी वारदात, कोई तो वजह है जिसका पता लगा रही पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 23वीं बटालियन के पास मैन रोड पर हुई थी। घटना 17 सितंबर की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। अंधेरा होने के कारण नंबर किसी ने नहीं देखा है। थाने में शिकायत संदीप श्रीवास (Sandeep Shrivas) पिता स्वामीचरण श्रीवास उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वे रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित सूरज नगर (Suraj Nagar) के नजदीक सेवनिया गौड में रहते हैं। संदीप श्रीवास विधि क्षेत्र से जुड़ें हैं। वे घटना के वक्त सुभाष नगर (Subhash Nagar) से अपने घर की तरफ जा रहे थे। बयानों के आधार पर पुलिस ने प्रकरण 432/24 का दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के मिलने के बाद उसमें धाराएं घटाई और बढ़ाई जा सकती है। संदीप श्रीवास ने पुलिस को बताया है कि बाइक (Bike) पर दो लड़के थे। जिन्होंने उन्हें जबरिया रोकना चाहा। पीड़ित को लगा कि उनके साथ झपटमारी की वारदात होने वाली है। वे बाइक लेकर आगे बढ़े तो बाइक पर सवार आगे बैठे लड़के ने पैर पर हाथ मारा। जबकि पीछे बैठे लड़के ने सिर पर मुक्का मारा। जिस कारण वह बाइक से लड़खड़ाकर गिर गए। इसके बावजूद संदेहियों को पकड़ने के लिए उनकी बाइक का हैंडल पकड़ना चाहा। इसके बाद वे मौके से भाग गए। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Custodial Death: चार साल पहले हुई कस्टोडियल डेथ पर गुपचुप एक्शन
Don`t copy text!