Bhopal News: डिपो चौराहे के पास बेसुध मिले व्यक्ति की मौत 

Share

Bhopal News: जेपी अस्पताल में चल रहा था इलाज, शव की नहीं हो सकी पहचान, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
File Image

भोपाल। बेसुध अवस्था में मिले एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना पुलिस कर रही है। उसके पास से दस्तावेज नहीं मिले हैं। इस कारण शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने पीएम के लिए शव भेज दिया है।

हुलिया देखकर यह बोल रही पुलिस

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार जेपी अस्पताल (JP Hospital) से डॉक्टर रविंद्र ने एक व्यक्ति के मौत होने की जानकारी दी थी। पुलिस को बताया कि वह टीटी नगर स्थित डिपो चौराहा के पास फुटपाथ पर बेसुध मिला था। उसको इलाज के लिए लोगों ने 18 सितंबर की दोपहर साढे तीन बजे इलाज के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसकी मौत हुई उसकी उम्र 40 से 45 साल के बीच है। मृतक के परिजनों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। हुलिया से वह मजदूर लगता है। उसने हाफ लोवर और शर्ट पहना हुआ है। इस मामले की जांच एएसआई दौलतराम मीना (ASI Daulatram Meena) कर रहे है। टीटी नगर पुलिस मर्ग 41/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: थानों में पोस्टिंग के लिए अभी से जुगाड़ हो गया शुरु
Don`t copy text!