Bhopal News: ड्रायवर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Share

Bhopal News: पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा, डॉक्टरों की रिपोर्ट मिलने का इंतजार

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ड्रायवरी का काम करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र में हुई है। वह भानपुर ब्रिज के पास मृत हालत में मिला है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की ठोस वजह पता चल सकेगी।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी मौत की कहानी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार रोहित प्रजापति (Rohit Prajapati) पिता दयाराम प्रजापति उम्र 25 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वह छोला मंदिर स्थित रासलाखेड़ी (Rasalkhedi) में रहता था। वह ड्रायवरी का काम करता था। पुलिस ने बताया कि उसको भारत प्रजापति (Bharat Prajapati) ने मृत हालत में देखा था। वह 16 सितंबर की सुबह छह बजे भानपुर ब्रिज से होकर गुजर रहा था। भारत प्रजापति भी ड्रायवरी का काम करता है। इसलिए वह उसको जानता था। रोहित प्रजापति ब्रिज तक कैसे पहुंचा इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चल सकता है। मामले की जांच एसआई महेश सरयाम (SI Mahesh Saryam) कर रहे हैं। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 67/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो मासूम बेटियों के पिता ने फांसी लगाई
Don`t copy text!