Bhopal News: महिद्रा शोरूम के कर्मचारी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, ननिहाल गई हुई थी मां, पड़ोसी ने दी पुलिस को सूचना

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। महिंद्रा शोरूम के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट अब तक की जांच में नहीं मिला है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिजन शोकाकुल होने के कारण बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

नर्मदापुरम जिले में गई हुई थी मां

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार सचिन दामडे (Sachin Damde) पिता स्वर्गीय सत्यनारायण दामडे उम्र 22 साल खजूरी कला के पास अभिनव होम्स (Abhinav Homes) में रहता था। वह महिंद्रा शोरूम (Mahindra Showroom) में जॉब करता था। पुलिस ने बताया कि सचिन दामडे की नानी 16 सितंबर की रात आठ बजे उसके घर पर गई तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजे को तोड़ा गया तो वह फंदे पर लटका हुआ। जब घटना हुई तब मां उसके नर्मदापुरम —पुराना नाम होशंगाबाद— में रहने वाले रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। पुलिस को खुदकुशी करने की सूचना पड़ोसी ललित मालवीय (Lalit Malviya) ने दी थी। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण अभी तक आत्महत्या की कोई वजह भी पता नहीं चल सकी है। मामले की जांच एसआई विवेक आर्य (SI Vivek Arya) कर रहे हैं। पिपलानी पुलिस मर्ग 59/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ट्रेन से गिरकर हुई मौत
Don`t copy text!