Bhopal News: रेलवे ट्रैक पर मिली लाश 

Share

Bhopal News: आत्महत्या या हादसा शव की पहचान केे बाद शुरु होगी जांच, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। घटना भोपाल शहर के शाहपुरा (Bhopal News) थाना क्षेत्र की है। पुलिस को किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले हैं। जिस कारण यह साफ नहीं हो सका है कि मामला आत्महत्या या हादसे का है। पुलिस का कहना है कि शव की पहचान के बाद इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी जांच

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार लाश बावडिया फाटक के पास रेलवे पटरी (Railway Track) पर मिली थी। शव पुरुष का है जिसकी उम्र 35 से 40 साल के बीच है। पुलिस को यह सूचना कालीराम कापसे (Kaliram Kapse) ने दी थी। पुलिस को मौके पर कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। इस कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मृतक लाल टीशर्ट जिस पर कोको कोला लिखा और काला लोवर पहना हुआ है। शाहपुरा पुलिस मर्ग 39/24 दर्ज कर लिया है। यह मर्ग 11 सितंबर को दर्ज किया गया है। मामले की जांच एसआई एसएन साहू (SI SN Sahu) कर रहे हैंं। पुलिस का कहना है कि पहचान होने के बाद यह कहा जा सकेगा कि वह ट्रेन से गिरा अथवा खुदकुशी की गई है। पहचान के लिए सोशल मीडिया की मदद ली जा रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cabinet Briefing News: चुनाव में जाने से पहले यूपी से शायद एमपी ने लिया सबक
Don`t copy text!