Bhopal News: हिंदू लड़की के साथ चार मुस्लिम लड़कों ने की अभद्रता

Share

Bhopal News: एफआईआर में देरी के सवाल पर थाना प्रभारी जांच अधिकारी से बातचीत के लिए बोलते रहे, जांच अधिकारी ने फोन ही नहीं उठाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हिंदू लड़की के साथ चार मुस्लिम लड़कों ने अभद्रता की है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। हालांकि पुलिस थाने की तरफ से आधिकारिक बयान इस मामले में नहीं आया है। पीड़िता नर्सिग स्टाफ का काम करती है। उसके साथ वारदात काफी पहले हुई थी। उसकी रिपोर्ट अब पुलिस ने दर्ज की है।

यह है घटना जिसको लेकर कोई जवाब नहीं था

गांधी नगर (Gandhi nagar) थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता की उम्र 27 साल है। बाकी जानकारी उनके पास नहीं है। प्रकरण एएसआई लक्ष्मी अहिरवार (ASI Lami Ahirwar) के पास है। इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश फरकले (TI Suresh Farkale) से भी संपर्क किया। उन्होंने भी जिम्मेदारी महिला जांच अधिकारी पर उड़ेल दी। पीड़िता गौतम नगर थाना क्षेत्र में रहती है। पीड़िता स्टाफ नर्स का काम करती है। घटना 14 अगस्त को गांधी नगर स्थित आईटी पार्क (IT Park) में हुई थी। उस व9क्त पीड़िता अपने दोस्त के साथ घुम रही थी। तभी आरोपी शब्बीर, आमिर, अनस और जावेद ने उसके साथ अभद्रता की थी। उसको काफी परेशान किया था। अब पुलिस ने 08 सितंबर को प्रकरण दर्ज किया है। एफआईआर में हुई देरी की वजह साफ नहीं हो सकी है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Gang War
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Jabalpur News : आईपीएल के बड़े सटोरिए के नेटवर्क का भंड़ाफोड़
Don`t copy text!