Bhopal News: साला ने लापरवाही ऑटो चलाकर पलटाया था

Share

Bhopal News: छह महीने पहले हुई मौत के मामले में चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज, सिर पर चोट लगने से हुई थी मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क दुर्घटना में लगभग छह महीने पहले हुई मौत के एक मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र में हुई थी। जांच के बाद पुलिस ने हादसे में मरने वाले व्यक्ति के साले को आरोपी बनाया है। वह ऑटो चला रहा था जिसने लापरवाही से उसे ड्राइव करते हुए पलटा दिया था।

इन धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार सड़क हादसे में मनोज अहिरवार (Manoj Ahirwar) पिता दुर्जन अहिरवार उम्र 28 साल जख्मी हुआ था। वह कोलार रोड स्थि​त बंजारी कॉलोनी (Banjari Colony) में रहता था। सड़क दुर्घटना 13 मार्च की रात लगभग दस बजे हुई थी। यह हादसा ललिता नगर (Lalita Nagar) के पास मैन रोड पर हुआ था। मनोज अहिरवार के मौत की सूचना जेपी अस्पताल (JP Hospital) से मिली थी। कोलार रोड पुलिस मर्ग 20/24 दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही थी। पुलिस को पता चला कि उसको जख्मी हालत में राहुल अहिरवार (Rahul Ahirwar) अस्पताल ले गया था। वह उसका साला हैं। साला आटो (Auto) एमपी—04—आरबी—9220 चला रहा था। उसके ही बाजू में मनोज अहिरवार बैठा हुआ था। दोनों भोपाल रेलवे स्टेशन से सवारी लेकर कोलार की तरफ आ रहे थे। लापरवाही से वाहन चलाने के कारण आटो पलट गया था। जिस कारण मौत हो गई थी। अब इस जांच के बाद पुलिस ने राहुल अहिरवार के खिलाफ प्रकरण 696/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह प्रकरण 8 सितंबर को दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि यह प्रकरण आईपीसी की धाराओं में दर्ज किया गया है। क्योंकि घटना मार्च महीने में हुई थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: होटल के सामने युवती से बदसलूकी
Don`t copy text!